धरसीवा विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने किया 27 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन

Must Read

Dharsiva MLA Anita Yogendra Sharma performed Bhumi Pujan of development works worth 27 lakhs

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मांढर,प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र दोदेकला, उपस्वास्थ्य बरोदा में छः बिस्तर के अस्पताल का लगभग 27 लाख का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया।

आज इस अवसर पर विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा यहां पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के विस्तार से निश्चित ही यहां के रहवासियो का लाभ होगा साथ ही हमारी सरकार के द्वारा लगातार स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई योजनाएं चल रही है जिससे प्रदेश भर में स्वास्थ्य का नया इतिहास लिखा जा रहा है साथ ही सरकार की प्रमुख योजना खूबचंद्र बघेल स्वास्थ योजना के माध्यम से आज लाखों लोग लाभांवित हो रहें हैं साथ ही हॉट बाजार क्लिनिक योजना के माध्यम से आज जो महिलाएं अपना ईलाज नही करवा पाती थीं आज इस योजना से इलाज करवाकर स्वास्थ लाभ ले रहीं हैं साथ सरकार अनेक योजना के माध्यम से आमजनों को स्वास्थ लाभ मिल रहा है।

आज इस अवसर प्रमुख रूप से जनपद पंचायत अध्यक्ष उत्तरा कमल भारती, जनपद उपाध्यक्ष चंद्रकांत वर्मा, पप्पू यादव, अर्जुन सिन्हा पुष्पा आहार, गजरा साहू सहित भारी संख्या में जनप्रतिनिधि गणमान्य नागरिक और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This