शादी की सालगिरह भूलना युवक को पड़ गया भारी, पत्नी ने मायके वालों के साथ मिलकर की पति और सास की पिटाई

Must Read

Forgetting the wedding anniversary, the young man had to face the problem, the wife along with the parents beat up the husband and mother-in-law

मुंबई के घाटकोपर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक आदमी ने अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी को बधाई नहीं दी तो पत्नी ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर अपने पति की पिटाई कर दी। इसके बाद पीड़ित बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने अब आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने पति व मायके वालों को फोन कर ससुराल बुलाकर बताया कि उसके पति ने उसे शादी की सालगिरह की बधाई नहीं दी। इसके बाद महिला के परिजन भड़क गए। इन चारों ने महिला के पति और सास से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई।
एक पुलिस अधिकारी ने चारों लोगों के खिलाफ प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया है। अधिकारी ने एक-एक व्यक्ति को शिकायत का नोटिस देते हुए कहा कि पुलिस पूरी जांच के बाद कार्रवाई करेगी। ये चार लोग विशाल नागंगारे, उनकी पत्नी कल्पना और उनके दो बच्चे हैं। विशाल और कल्पना दोनों गोवंडी के बैंगनवाड़ी से हैं और उनकी शादी 2018 में हुई थी।

पीड़ित ने बताया कि 18 फरवरी को उसकी पत्नी नाराज हो गई और दोनों के बीच झगड़ा हो गया।बहस हाथ से निकल गई और इसके बाद, जब कल्पना काम से घर आई, तो उसने अपने पति और सास को गाली देना शुरू कर दिया। उसने कहा कि वह अब उनके साथ नहीं रहना चाहती और वह उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराएगी।

पुलिस को खबर मिली कि कल्पना और उसकी सास के बीच कहासुनी तेज हो गई तो उसने उसे थप्पड़ मार दिया। इससे विवाद और बढ़ गया। विशाल और उनकी मां मेडिकल रिपोर्ट लेने राजावाड़ी अस्पताल गए। ऐसा करने के बाद, उन्होंने शिकायत दर्ज कराई कि कल्पना की पत्नी के भाई और माता-पिता ने उसके साथ मारपीट की। शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 324, 327, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This