बीच सड़क पर की दरिंदगी की हदें पार, नाबालिक युवती पर किया धारदार हथियार से हमला, बाल पकड़कर बीच सड़क पर घूमाया

Must Read

Crossed the limits of brutality on the middle of the road, attacked a minor girl with a sharp weapon, grabbed her hair and roamed on the middle of the road

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इस वीडियाे में एक शख्‍स एक नाबालिग युवती पर गंडासे से जानलेवा हमला करने के बाद उसके बाल पकड़कर सरेराह घूमता दिख रहा है। नाबालिग की मदद के लिए सामने कोई भी नहीं आया। वीडियो इंटरनेट मीडिया में सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपित ओंकार तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।नाबालिग युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका अंबेडकर अस्‍पताल में इलाज जारी है। यह गुढियारी थाना इलाके का है।

पुलिस ने बताया कि गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के पड़ाव में किराना दुकान में काम छोड़ने और पैसे मांगने पर नाबालिग पर दुकान संचालक ने उसके घर में घुसकर गंडासे से जानलेवा हमला कर दिया। घटना के समय आरोपित नशे में था। उसने खुद को भी चोट पहुंचाई है।

जानकारी के अनुसार गुढ़ियारी पड़ाव में दुकान का संचालन करने वाला ओंकार तिवारी दुकान में पहले काम करने वाली 16 वर्षीय लड़की के घर में अचानक जा पहुंचा। फिर आरोपित ने गंडासे से नाबालिग के हाथ, पैर, सिर सहित पांच से छह जगह वार कर उसे घायल कर दिया। लोगों से जानकारी मिलने पर तुरंत घायल नाबालिग को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार जारी है।

वहीं आरोपित के बैग से मिट्टी तेल भी मिला है। फिलहाल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। नशे की हालत में होने से कारण उसे मिट्टी का तेल याद नहीं आया नहीं तो आरोपित किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता था। किशोरी आरोपित की दुकान में काम करती थीं। कुछ महीने पहले ही उसने काम छोड़ा था। वह पुराने बकाया पैसे की मांग करती थी। प्राथमिक जानकारी के अनुसार इसी बात से नाराज युवक ने जानलेवा हमला कर दिया। दूसरी तरफ इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This