IND VS AUS 2023 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के आखिरी दो टेस्ट मैच और वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड की घोषणा, देखे लिस्ट

Must Read

Indian squad announced for the last two Test matches and ODI series between India and Australia, see list

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी दो मैच के साथ ही वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड की घोषणा कर दी गई है. आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय स्क्वाड में 17 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भी भारतीय स्क्वाड का ऐलान हुआ है. वनडे सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों से उपलब्ध नहीं हो पाएंगे. उनकी जगह हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालेंगे.

आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय स्क्वाड

टीम इंडिया के दिल्ली टेस्ट जीतने के बाद बीसीसीआई ने रविवार को आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय स्क्वाड का ऐलान किया. बीसीसीआई ने 17 सदस्यीय भारतीय स्क्वाड की घोषणा की. आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय स्क्वाड में रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, उमेश यादव और जयदेव उनादकट को शामिल किया गया है.

वनडे सीरीज के लिए स्क्वाड में इन खिलाड़ियों को शामिल किया गया

वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड की बात करें तो रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), आर जडेजा, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट को शामिल किया गया है.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This