अपने ही भाई को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंधों का राज पड़ा महँगा

Must Read

अपने ही भाई को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंधों का राज पड़ा महँगा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से चौका देने वाली घटना सामने आई है जहां एक बहन ने अपने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। क्योंकि उसके छोटे भाई को अपनी बहन के अवैध संबंधों की जानकारी हो गई थी इस कारण बहन ने अपनी करतूत छुपाने के लिए अपने ही भाई की हत्या कर दी मामला भदोखर थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंद्रपाल की दो बेटियां और एक बेटा गांव में अपनी मां और दादा के साथ रहते हैं वही इंद्रपाल पानीपत के भट्टे में काम करते हैं। इंद्रपाल की बड़ी बेटी का गांव में रहने वाले अनुज सिंह नाम के युवक के साथ प्रेम संबंध था। जिसकी जानकारी कुछ दिनों पहले ही उसके छोटे भाई को हुई थी बहन ने अपना सच छुपाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

1 दिन पहले जब पूरा परिवार निमंत्रण में गया था तब उमा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए किसी दूसरे का नाम पुलिस को बताया।

पुलिस मामले की जांच कर रही थी तभी जांच में सामने आया कि उमा और उसके प्रेमी अनुज ने ही मिलकर 12 वर्षीय मासूम प्रियांशु की हत्या की है पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This