मुद्दा विहीन भाजपा, प्रधानमंत्री आवास योजना में लोगों को भ्रमित कर रही है भाजपा – विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा

Must Read

BJP without issue, BJP is confusing people in Pradhan Mantri Awas Yojana – MLA Anita Yogendra Sharma

रायपुर। धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने कहा प्रदेश सरकार के द्वारा लगातार जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता के हित के कार्य कर रही है जिससे भारतीय जनता पार्टी के पास कांग्रेस के खिलाफ मुद्दा विहीन है इसलिए जनता को गुमराह करने प्रदर्शन के नाम पर नौटंकी की जा रही है।

प्रदेश की जनता जान चुकी है और भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है हमारी सरकार के द्वारा लगातार किसान ग्रामीण एवं आम जनों के लिए विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लगातार कार्य किए जा रहे हैं जिससे भारतीय जनता पार्टी के पास कोई भी मुद्दा नहीं होने के कारण आज प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी का स्वभाव है कि कांग्रेस के हर नीति को बदलना, इसी के तहत पहले इंदिरा आवास के नाम से जाना जाता था जो कि अब इसका नाम बदलकर प्रधानमंत्री आवास कर दिया गया। सभी को इस बात से अवगत होना चाहिए कि पहले प्रधानमंत्री आवास के तहत केन्द्र से 90 प्रतिशत राशि एवं राज्य से 10 प्रतिशत राशि दिया जा रहा था, अब की स्थिति में केन्द्र से 60 प्रतिशत एवं राज्य के द्वारा 40 प्रतिशत राशि दिया जाता है। नाम पीएम आवास कर दिया गया जबकि 40 प्रतिशत राशि राज्य सरकार के द्वारा दी जा रही तो नाम सिर्फ पीएम आवास नही बल्कि पीएम सीएम आवास कर देना चाहिये। भारतीय जनता पार्टी के लोग बिना सत्ता के छटपटा रहे है इसलिए जनता को दिगभ्रमित करते हुए पीएम आवास देने के लिए आवेदन ले रहे है एवं विधायक निवास का घेराव कर रहे है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This