Pappu Yadav Accident : पप्पू यादव का काफिला हुआ भीषण हादसे का शिकार, कार के उड़े परखच्चे, कई नेताओं की हालत गंभीर

Must Read

Pappu Yadav Accident: Pappu Yadav’s convoy became the victim of a horrific accident, the car flew away, many leaders were in critical condition

बिहार/शाहपुर: सोमवार की देर रात करीब 11:30 बजे बक्सर जिले के चक्की जाने के क्रम में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के काफिले की दो वाहने आपस में टकराई। जिसमे चार लोग घायल हो गए। घायलों को शाहपुर पुलिस द्वारा रेफरल अस्पताल में लाकर इलाज करवाया गया। चिकित्सको द्वारा सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। सभी जख्मी खतरे से बाहर है। शाहपुर थाना में पदस्थापित दारोगा संजीव कुमार व शैलेश कुमार के अनुसार सोमवार की देर रात पटना-बक्सर फोरलेन पर थाना क्षेत्र के कुंडेश्वर गांव के समीप घटना घटी।

पूर्व सांसद के निजी सचिव ने कहा की सारण से लौटने के क्रम में आरा और बक्सर के बीच ब्रह्मपुर फोरलेन पर भीषण सड़क हादसे में बाल – बाल बचे है । ट्रक द्वारा ओवर टेक किए जाने के दौरान की यह घटना बताई जाती है, जिसमें पूर्व सांसद के काफिले की गाड़ियां टकरा गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। इसमें भीषण सड़क हादसे में (Pappu Yadav Accident) पप्पू यादव को भी चोटें आईं हैं और अन्य नेता भी गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पतालों में ले जाया गया है। सूचना है कि श्री पप्पू यादव जी की सुरक्षा में स्कॉट कर रही जवानों की गाड़ी पलट कर सड़क से नीचे चली गई, जिसमें सुरक्षा में तैनात जवानों को भी चोट आई है।

वही पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि मैं शुक्रगुजार हूं ईश्वर का, कि इतनी भयानक घटना के बाद हम लोग सुरक्षित हैं। 11 लोग बुरी तरह से घायल हैं। कुछ लोगों के हाथ टूट गए हैं। कुछ लोगों के सीने पर चोट आई है। बीएमपी के कुछ जवान भी घायल हुए हैं। लेकिन ईश्वर की कृपा और लोगों की दुआ ने हम सबों को एक बड़ी अनहोनी से बचा लिया है। दरअसल, सारण की घटना के बाद हम निजी कार्यक्रम विवाह आदि में शामिल होने जा रहे थे, उसी क्रम में ओवर टेक कर रहे ट्रक से बचाने के क्रम में यह अनहोनी हुई।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This