तीन दिन पहले नहर में मिले शव को लेकर पुलिस ने किया खुलासा, तीन परिचितों ने लाश को…!

Must Read

Police revealed about the dead body found in the canal three days ago, three acquaintances took the dead body…!

श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर स्थित एसडीएस डिस्ट्रीब्यूटर नहर में तीन दिन पूर्व मिले शव को लेकर पुलिस ने खुलासा किया है। मृतक के तीन परिचितों ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया, लेकिन नहर में पानी का बहाव तेज न होने के कारण शव आगे नहीं बह सका और आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को पकड़ा और उससे मिली जानकारी के आधार पर घटना में शामिल दो और युवकों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में युवक से पूछताछ कर रही है।

सादुलशहर के बस स्टैंड क्षेत्र में घूमने वाले युवक रोहताश कुमार उर्फ चांचिया (35) पुत्र सोहनलाल का शव बुधवार को एसडीएस वितरक के यहां प्लास्टिक की थैली में बंद मिला। इस पर मृतक के दोनों भाइयों दलीप व महेंद्र ने युवक की हत्या कर शव नहर में डालने की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने बस स्टैंड के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो युवक रोहताश कुमार तीन युवकों के साथ नजर आया। इस पर इन युवकों पर नजर रखी। इसमें एक युवक को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने पूरी जानकारी दी। उसने हत्या में अपने दो और साथियों के शामिल होने की बात कबूल की है। इस पर इन दोनों युवकों को भी हिरासत में ले लिया गया।

आरोपी कराडवाला निवासी गौरीशंकर (19) पुत्र पूर्णाराम, वीरेंद्र कुमार (19) पुत्र उमेश कुमार उर्फ राजकुमार, सुरेंद्र कुमार (26) पुत्र नाथूराम ने बताया कि वे रोहताश कुमार को बस स्टैंड से एसडीएस नहर के पास ले गये पहुँचा। वहां इन लोगों ने शराब पी। शराब पीने के बाद इन लोगों के बीच मारपीट होने लगी। इसी दौरान तीनों आरोपितों ने रोहताश की पथराव कर हत्या कर दी। एक बार हत्या के बाद शव को वहीं छोड़ गए। बाद में प्लास्टिक की थैली लाकर उसमें शव को सील कर नहर में फेंक दिया। नहर में पानी का बहाव तेज नहीं था, बह नहीं सकता था और लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This