Pathaan WorldWide Collection: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की 19वें दिन भी सिनेमाघरों में रफ्तार बरकरार, अब तक इतनी हुई कमाई

Must Read

Pathaan WorldWide Collection: Shah Rukh Khan’s film ‘Pathan’ continues to gain momentum in theaters on the 19th day, earning so far

Pathaan WorldWide Collection: 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान 19वें दिन भी सिनेमाघरों में अपनी रफ्तार लगातार बनाए हुए है। चार सालों बाद किंग खान की बॉलीवुड में वापसी इतनी ग्रेट ग्रैंड होगी यह किसी को भी नहीं पता था। इससे एक बात तो साफ होती है कि फिल्म की स्टोरी, एक्शन, सॉन्ग, कोरिग्राफी और हीरो-हीरोइन में काफी दम है।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम जोड़ी अब फैंस के बीच में बज़ बना चुकी है। 19वें दिन पठान ने 950 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। पठान के इस धमाकेदार कलेक्शन से साफ हो गया कि अब इस फिल्म को बॉक्सऑफस से कोई भी नहीं हिला पाएगा। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर लगातार ऐसी सफलता मिलती रही तो जल्द ही फिल्म पठान 1000 करोड़ रुपए कल्ब में शामिल हो जाएगी।

शाहरुख खान के फैंस पठान को लेकर इतने क्रेजी हो गए हैं कि वह लगातार बैक टू बैक सिनेमाघरों में फिल्म के शोज देख रहें हैं। फिल्म पठान के ऐसे रिस्पांस से शाहरुख खान के फैंस को डीडीएलजे (DDLJ) यानी की ‘दिल्वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhania Le Jayenge) की याद आ गई। क्योंकि जब फिल्म ‘डीडीएलजे’ आई थी तो इसी तरह की भीड़ सिनेमाघरों में देखी गई थी। उस समय फिल्म के दौरान खूब पैसों की बारिश के साथ फैंस ने सिनेमाघरों में बड़े पर्दे के सामने डांस किया था। ठीक वैसे ही नजारा फिल्म पठान के वक्त सिनेमाघरों में देखने को मिला। इस दौरान फैंस ने पैसे भी बरसाए, डांस भी किया और सिनेमाघरों में जमकर पटाखों की आतिशबाजी की।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This