कार ने पहले दो बाइक सवार को लिया चपेट में फिर एक डग्गा वाहन को ठोकर मारते हुए एक राहगीर को लिया चपेट में, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

Must Read

The car first hit two bike riders, then rammed a dugga vehicle and hit a pedestrian, lost control and hit a tree

कोरबा के मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत बुधवारी बाइपास रोड पर एक कार की कहर देखने को मिली। कार ने पहले दो बाइक सवार को चपेट में लिया फिर एक डग्गा वाहन को ठोकर मारते हुए एक राहगीर को चपेट में ले लिया।

घायलों को अस्पताल किया रवाना
हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना मानिकपुर चौकी पुलिस को और 112 की टीम को दी गई. जहां मौके पर पहुंच घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए तीन घायलों को अस्पताल के लिए रवाना किया गया।

पेड़ से टकराई कार
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गुरु घासीदास चौक के पास से विपरित दिशा से कार अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार में आ रही थी और अन्य लोगों ने उसकी रफ्तार देख आवाज लगाई। उसका पीछा भी किया, लेकिन कुछ ही समय बाद दो बाइक सवार और डग्गा वाहन को चपेट में लेने के बाद राहगीर को मारते हुए सड़क किनारे पेड़ में जा टकराई।

बाइक सवार को आईं चोटें
घायल बाइक सवार रामकुमार ने बताया कि वाहन की रफ्तार देख उसे लगा कि अब वह नहीं बचने वाला, लेकिन भगवान की कृपा से वह बच गया और उसे मामूली चोटें आई हैं, बाकी अन्य बाइक सवार को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है।

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आप घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए वाहन को जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This