Shahid Kapoor’s Farzi Web Series Review: पुलिस और चोर की कहानी है ‘फर्जी’, लोगो को याद आया शाहिद की ‘कमीने’

Must Read

Shahid Kapoor’s Farzi Web Series Review: The story of police and thief is ‘Farzi’, people remembered Shahid’s ‘Kaminey’

Shahid Kapoor OTT Debut Farzi Twitter Review: बॉलीवुड में अपने एक्टिंग का सिक्का जमाने के बाद शाहिद कपूर ने अब ओटीटी पर एंट्री की है। एक्टर की डेब्यू वेब सीरीज फर्जी पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। सीरीज के ट्रेलर ने आते ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। अब शुक्रवार को फर्जी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सीरीज को लेकर लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं।

फर्जी में शाहिद कपूर की तारीफ करते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, “शाहिद कपूर की बात की जाए तो उन्होंने सनी के किरदार में कमाल का काम किया है और उनकी परफॉर्मेंस आपको कमीने और बदमाश कंपनी में उनके रोल की याद दिलाती है। एक्टर ने कमाल का काम किया है। फर्जी दिल जीतने वाली है।”

पुलिस और चोर की कहानी है फर्जी
फर्जी में साउथ एक्टर विजय सेतुपति ने भी दर्शकों को इंप्रेस किया। ट्विटर पर लोगों ने उनकी भी तारीफ की और सीरीज से उनका एक वीडियो शेयर किया। फर्जी को राज और डीके की जोड़ी ने डायरेक्टर किया है। सीरीज में शाहिद कपूर और सेतुपति के अलावा राशि खन्ना और केके मेनन भी अहम किरदारों में हैं। सीरीज की कहानी नकली नोट छापने वाले गैंग और उसके लिए गए सीकरेट मिशन के इर्द- गिर्द घूमती है।

Latest News

IPS Transfer : भोजराज पटेल बने मुंगेली के एसपी, गिरिजा शंकर पहुंचे पुलिस मुख्यालय…

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को जारी आदेश में दो भारतीय पुलिस सेवा के दो अधिकारियों का तबादला किया...

More Articles Like This