तलवार से किया जानलेवा हमला एक की हुई मौत ,अन्य गंभीर रूप से घायल, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

तलवार से किया जानलेवा हमला एक की हुई मौत ,अन्य गंभीर रूप से घायल, आरोपी गिरफ्तार

भिलाई से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है जहां एक व्यक्ति में अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर तलवार से हमला कर दिया जिसमें एक की मौत हो गई और तीन घायल हो गए है घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है मामला खुर्सीपार क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात उनके घर किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया देर रात घर से अचानक चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी जिसे सुनकर पड़ोस में रहने वाली एक युवती उनके घर जा पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था जब पड़ोसी ने पिछले दरवाजे से देखा तो अमर देव राय वहां से भाग रहा था उसके पीछे खून से लथपथ दो बेटियां निकली और उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि अंदर मां और बहन है उन्हें बचाओ इसके बाद दोनों बहने बेहोश हो गई पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

घटना के समय आरोपी का 8 वर्षीय बेटा भी वहां मौजूद था अभी बेटे से पूछताछ नहीं किया गया है क्योंकि उसकी मानसिक स्थिति अभी स्थिर नहीं है कुछ समय पश्चात बेटे से भी पूछताछ की जाएगी। आरोपी ने अपने बेटे पर कोई वार नहीं किया है।

घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह घटना किस कारण से हुई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This