शख्स ने सुसाइड से पहले बनाया इमोशनल वीडियो, कहा – ‘बाबू अपना ख्याल रखना..’ देखे Video

Must Read

The person made an emotional video before suicide, said – ‘Babu, take care of yourself..’ Watch video

बिलासपुर। सूदखोर के शिकंजे में फंसे एक शख्स ने अपनी मौत से पहले एक इमोशनल वीडियो जारी किया। दरअसल, बिलासपुर में बुक डिपो संचालक ने बीती रात खुदकुशी कर ली थी। इसके पहले शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को लेकर रो पड़ा, यह इमोशनल वीडियो सामने आने के बाद लोक सूदखोरी में नकेल कसने की मांग कर रहे हैं।

मामले में पुलिस ने आरोपी सूदखोर को गिरफ्तार कर लिया है। कर्ज की रकम लौटाने के बाद भी आरोपी सूदखोर मृतक को पैसे के लिए प्रताड़ित कर रहा था। यह मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। जहां सोनगंगा कॉलोनी निवासी सुमीत शर्मा जो बुक डिपो दुकान का संचालन करता था, बीती रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं सुसाइड से पहले सुमीत ने एक वीडियो संदेश जारी किया था। जिसमें उसने सूदखोरी से तंग आकर खुदकुशी का जिक्र किया था और सूदखोर को मौत के लिए जिम्मेदार बताया था।

सुमीत ने बताया था कि, कोरोना काल में दुकान बंद होने के बाद उसने कृष्णा राठौर से कर्ज लिया था। कर्ज का रकम लौटाने के बाद भी कृष्णा उससे 3 लाख रुपए अतिरिक्त देने का दबाव बनाकर प्रताड़ित कर रहा था। आरोपी कृष्णा ने सुमीत की कार भी अपने पास रख ली थी, इसी से परेशान होकर सुमित ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया।

इधर सुसाइड से पहले का मृतक का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी सूदखोर कृष्णा राठौर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 306 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This