नवेली दुल्हन का खतरनाक रूप आया सामने, ससुरालियों की जान पर बन आयी, अस्पताल में भर्ती, जानें पूरा मामला

Must Read

The dangerous form of the newly married bride came to the fore, she became a threat to her in-laws, was admitted to the hospital, know the whole matter

आगरा। यूपी के आगरा से एक हैरान करने वाली खबर आई है, यहां पर एक नई नवेली दुल्हन का खतरनाक रूप सामने आया है। दरअसल, शादी करके मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन से ससुराल जा रही दुल्हन ने ट्रेन में ससुरालियों को जहर दिया और मौके से फरार हो गई। घटना के बाद ससुरालियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, सुबह 7:00 बजे रामफल गांव के नजदीक 3 लोग रेलवे ट्रैक पर नजर आए, रेलवेकर्मियों ने उनकी मदद की, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, बताया जा रहा है कि उनके साथ मौजूद दुल्हन ने नमकीन खाने को दी थी। नमकीन खाने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई और फिर उन्हे पता नहीं चला।

जानें पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मरुधर एक्सप्रेस से वाराणसी से जयपुर की ओर एक परिवार जा रहा था, परिवार के साथ नवेली दुल्हन सफर कर रही थी। परिवार को नई नवेली दुल्हन ने सफर में नमकीन में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया, नशीले पदार्थ की वजह से परिवार बेहोश हो गया, सभी को नगला रामफल गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे उतार दिया गया।

इसके बाद रेलवे कर्माचरियों ने पीड़ित परिवार को आगरा फोर्ट स्टेशन लाया, उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, आगरा रेल मंडल की पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि मरुधर एक्सप्रेस में जहरखुरानी की वारदात की जानकारी मंगलवार सुबह हुई थी, परिवारवालों को बेहोशी की हालत में स्टेशन लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं पीड़ितों ने बताया कि वे बनारस से जयपुर जा रहे थे, साथ में नई नवेली दुल्हन भी थी, तभी रास्ते में नई नवेली दुल्हन ने नमकीन में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और भाग गई। ऐसा लगता था कि शायद शादी से नई नवेली दुल्हन खुश नहीं थी, इसीलिए इस घटना को अंजाम दिया गया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This