निजी स्कूल में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, जब बच्ची ने दर्द की शिकायत की मां से तब मामला आया सामने

Must Read

Attempt to rape a four-year-old girl in a private school, the matter came to light when the girl complained of pain to the mother

छत्‍तीसगढ़ के कवर्धा जिले के एक निजी स्कूल में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया है। बच्ची ने जब दर्द की शिकायत अपनी मम्मी से की। मां ने बच्‍ची को जब डाक्टर को दिखाया तब दुष्कर्म के प्रयास की बात सामने आई।

जिसकी जानकारी होते ही परिजनों ने तत्काल सीटी कोतवाली पहुंच कर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और तुरंत बच्ची का मेडिकल कराया, जिससे मामला सही पाया गया।

पुलिस अधीक्षक लाल उमेंद सिंह तत्काल स्कूल पहुंच छानबीन में जुट गए। सभी स्कूल स्टाफ का बयान दर्ज कराया गया। बच्ची की निशानदेही पर संदिग्ध आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। घटना की खबर तेजी से शहर में फैल गई और लोगों में घटना को लेकर आक्रोश दिखने लगा है। वहीं स्कूल में पढ़ने वाले अन्य बच्चों के पालक भी स्कूल पहुंचकर प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

कवर्धा एसपी लालउमेंद सिंह ने कहा, बच्ची के परिजनों ने सीटी कोतवाली मे मामले की शिकायत दर्ज कराने पहुचे थे,जिस पर मेडिकल कराने पर बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है.ल,मामले मे अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 376. क. ख. 6, 501 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, वही संदिग्ध आरोप पुलिस हिरासत मे है. आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This