अंधे कत्ल का खुलासा कर थाना जयनगर पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

Must Read

अंधे कत्ल का खुलासा कर थाना जयनगर पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

सूरजपुर- ग्राम गणेशपुर निवासी उमेश देवांगन ने थाना जयनगर में सूचना दिया कि इसकी पत्नी हुलशिया उर्फ गुलशिया उम्र 37 वर्ष का दिनांक 4 फरवरी को अज्ञात कारण से मृत्यु हो गया है। सूचना पर मर्ग कायम कर थाना जयनगर की पुलिस मौके पर पहुंची और शव पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भेजा। पीएम रिपोर्ट में डाॅक्टर के द्वारा मृतिका की मृत्यु का कारण हत्यात्मक होना लेख किए जाने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना जयनगर में अपराध क्रमांक 37/23 धारा 302 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने प्रकरण की गंभीरतापूर्वक विवेचना करते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में थाना जयनगर की पुलिस अज्ञात आरोपी की पतासाजी करते हुए मामले की बारीकी से विवेचना की गई।

विवेचना में पाया गया कि मृतिका और उसका पति का पूर्व में चरित्र शंका को लेकर वाद-विवाद होता रहता था जिसके बाद पुलिस ने उमेश देवांगन से मामले के बारे में पूछताछ करने पर उसके द्वारा गोलमोल जवाब देने लगा, हिकमत अमली से पूछताछ करने पर उसने बताया कि दिनांक 04.02.23 को रात्रि में पत्नी के चरित्र पर शंका करते हुए वाद-विवाद कर आवेश में आकर पत्नी का बाल पकड़कर खेत के पास बने पत्थर के दिवाल में टकराकर हत्या करना स्वीकार किया।

मामले में आरोपी उमेश देवांगन पिता जवाहीर उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम गणेशपुर, थाना जयनगर को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जयनगर सुभाष कुजूर, एएसआई रघुवंश सिंह, वरूण तिवारी, आरक्षक विकास मिश्रा, नीरज झा, रामप्रसाद सिंह, चंदर राजवाड़े, सोनू सिंह व महिला आरक्षक मालती सिंह सक्रिय रहे।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This