मालवाहक वाहन से दबकर 16 साल के एक लड़के की मौत, बालको प्लांट के मलबे से कबाड़ बीनने के दौरान हुआ हादसा

Must Read

A 16-year-old boy died after being crushed by a cargo vehicle, while picking up junk from the wreckage of the Balco plant.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार को मालवाहक वाहन से दबकर 16 साल के एक लड़के की मौत हो गई। लड़का बालको प्लांट के मलबे से बस्तीवालों के साथ कबाड़ बीनने के लिए गया था। इसी दौरान मालवाहक की चपेट में आ गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला बालको नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बालको प्लांट में हुई तोड़फोड़ के बाद मलबे को बेलगरी बस्ती के पास ही डंप किया जा रहा है। इसमें से लोहे और एल्मुनियम बीनने के लिए स्थानीय लोग पहुंचते हैं। इसी में बस्ती निवासी सहदेव सिंह का बेटा कुशल (16) भी लगा हुआ था। इसी दौरान एक मालवाहक वाहन की चपेट में वह गया।

हादसा होते देख वहां से कई लोग भाग निकले। उन्होंने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसी दौरान किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। पुलिस ने परिजनों के पहुंचने से पहले ही शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचा दिया। हादसे की सूचना पर बालको प्रबंधन की टीम भी पहुंच गई और जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This