दिल्ली में दरिंदगी की हदें पार, 3 साल की मासूम के साथ हुआ गैंगरेप

Must Read

दिल्ली में दरिंदगी की हदें पार, 3 साल की मासूम के साथ हुआ गैंगरेप

दिल्ली के फतेहपुर बेरी में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, यहां 3 साल की बच्ची से 2 लोगों ने गैंगरेप किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मासूम बच्ची को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। मासूम के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह उनकी बेटी अचानक घर से लापता हो गई। बच्ची की तलाश करते हुए वे अपने पड़ोसी से मिले। पड़ोसी ने बताया कि उनकी बच्ची को उन्होंने जंगल की ओर देखा था।

बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि पड़ोसी ने बताया कि उसने बच्ची को जंगल की ओर देखा था। उसने दो अन्य व्यक्तियों को भी जंगल की ओर जाने की जानकारी दी। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी जंगल के पास रोती हुई मिली। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था।

बच्ची की मां ने बताया कि वह अपने बेटी को लेकर घर पहुंची और अपने पति को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई। फिलहाल, बच्ची को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस ने कहा कि लड़की को जंगल में ले जाने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। सामूहिक दुष्कर्म और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This