गोगांव रेलवे अंडर ब्रिज का पीडब्लूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया लोकार्पण

Must Read

PWD Minister Tamradhwaj Sahu inaugurated Gogaon Railway Under Bridge

रायपुर ग्रामीण विधानसभा के अंतर्गत गोगांव क्षेत्र वासियों को एक बड़ी सौगात आज मिली है रेलवे अंडर ब्रिज का लोकार्पण आज पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू के द्वारा किया गया जिसमें प्रमुख रूप से ग्रामीण विधानसभा के विधायक सत्यनारायण शर्मा एवं जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा मौजूद थे कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं आसपास के रहवासी शामिल हुए।

ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि अंडर ब्रिज शुरू होने से क्षेत्रवासियों को यातायात से संबंधित अच्छी सुविधा मिलेगी जिससे उन्हें आवागमन में आसानी होगी और परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए यह एक बड़ी सौगात है उरकुरा -सरोना बाईपास रेल लाइन में 15 . 73 करोड़ रुपए की लागत से 407 मीटर लंबा और 7.5 मीटर चौड़ा ब्रिज का लोकार्पण आज किया गया जो क्षेत्र की जनता के सुगम यातायात व्यवस्था प्रदान करेगी और यहां आने जाने वालों को जाम की समस्या से निजात मिल पाएगा।

उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा निरंतर लोगों को बेहतर सुविधा के साथ-साथ जनकल्याण कारी कामो की सौगात दी जा रही है। जो आगे भी जारी रहेगी। वही कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, विधायक कुलदीप जुनेजा मेयर एजाज भाई एवं पार्षद, कार्यकर्ता व आसपास के स्थानीय निवासी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This