चोरी का 2 टन कबाड़ सहित 1 गिरफ्तार, पुलिस की कार्यवाही

Must Read

चोरी का 2 टन कबाड़ सहित 1 गिरफ्तार, पुलिस की कार्यवाही

सूरजपुर- को थाना विश्रामपुर पुलिस को मुखबीर ने सूचना दिया कि ग्राम गांगीकोट शक्ति ड्रगलाईन के पास एक पिकअप वाहन में एसईसीएल का पुराना मशीनरी लोहे का कबाड़ भर रहे है। मामले की सूचना से पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) को अवगत कराये जाने पर उन्होंने थाना प्रभारी विश्रामपुर को कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में थाना विश्रामपुर की पुलिस फौरन मौके पर पहुंची जहां शक्ति ड्रगलाईन के समीप नर्सरी के झाड़ियों में एक पिकअप वाहन क्रमांक यूपी 64 एटी 4587 खड़ा दिखा और चालक सीट पर बैठे व्यक्ति के द्वारा वाहन को स्टार्ट करने की कोशिश करने के दौरान उसे धरदबोचा गया।

पूछताछ पर उस व्यक्ति ने अपना नाम राजू देवांगन पिता मानिकचंद उम्र 28 वर्ष निवासी पुराना बाजारपारा सूरजपुर का बताया जिससे पिकअप वाहन में लोड़ कबाड़ के संबंध में दस्तावेज की मांग किए जाने पर कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया जो कबाड़ चोरी का होना का पूर्ण अंदेशा पर कबाड़ 2 टन कीमत करीब 25 हजार रूपये एवं परिवहन में प्रयुक्त पिकअप वाहन को जप्त कर धारा 41(1-4)/379 भादसं. के तहत कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुर के.डी.बनर्जी, एएसआई प्रवीण राठौर, प्रधान आरक्षक इन्द्रजीत सिंह व आरक्षक ललन सिंह सक्रिय रहे।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This