ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, नोट में लिखा,”सॉरी बॉस, हम तिजोरी नही तोड़ पाए”

Must Read

ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, नोट में लिखा,”सॉरी बॉस, हम तिजोरी नही तोड़ पाए”

मेरठ में चोरी की कोशिश की एक घटना सामने आई है। चोरों का एक गैंग सुरंग खोदकर ज्वैलर की दुकान में चोरी करने के लिए दाखिल हुए। यहां रखी तिजोरी को उन्होंने तोड़ने की कोशिश की लेकिन वो ऐसा ना कर सके। ऐसे में चोरों ने खुद लिख दिया कि उन्होंने चोरी की कोशिश की लेकिन तिजोरी नहीं टूटी।

मेरठ के परतापुर के समीप मोहकमपुर में रहने वाले दीपक लोधी की घर से कुछ ही दूर दीपक ज्वेलर्स एंड जनरल स्टोर की एक दुकान है। गुरुवार की रात चोरों का गैंग नाले से सुरंग बनाकर दुकान में घुसा। चोरों ने पूरी दुकान छानी पर उनके हाथ कोई बड़ी रकम नहीं लगी। दुकान से उन्हें 5 हजार रुपए कैश और 45 हजार रुपए की आर्टिफिशियल ज्वेलरी ही मिली जिसे वह चोरी कर ले गए। इस दौरान चोरों ने तिजोरी को तोड़ने की कोशिश कि लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाए। चोरो ने दीवार पर लिखा, सॉरी बॉस, हम तिजोरी नहीं तोड़ पाए।

शुक्रवार सुबह जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने के लिए आया। तब दुकानदार ने देखा अंदर एक गड़्डा हो रखा है। दुकान में तिजोरी के पास एक नोट पड़ा है। जिसे चोर छोड़कर गए थे। इस लेटर में चोरों ने लिखा था कि हम चुन्नू-मुन्नू सुरंग चोर गिरोह के हैं। हम आपकी दुकान में चोरी करने में सफल नहीं हो सके, इसके लिए सॉरी। ‘हमें अपना नाम कमाना है, कुछ सामान लेकर नहीं जा रहे हैं’। पूरा लेटर चोरों ने इंगलिश में लिखा था।

दीपक ज्वेलर्स के मालिक का कहना है कि उनकी दुकान में चौथी बार चोरी हुई है। जिसका पुलिस आज तक कोई खुलासा नहीं कर सकी। पुलिस ने बताया, “हमने दुकान मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है जल्द ही पूरा गैंग हमारी गिरफ्त में होगा।”

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This