प्रेमी की सगाई रूकवाने पहुंची प्रेमिका को भाई ने पीटा, युवती अस्पताल में भर्ती

Must Read

प्रेमी की सगाई रूकवाने पहुंची प्रेमिका को भाई ने पीटा, युवती अस्पताल में भर्ती

उत्तरप्रदेश- मेरठ में रोहटा थाना क्षेत्र के सतवाई गांव में बुधवार को प्रेमी की सगाई का विरोध करने पहुंची प्रेमिका की जमकर पिटाई की गई। मौके पर पहुंचे लड़की के परिजनों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन लड़की के नहीं मानने पर उसके भाई ने जमकर पीटा। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

सतवाई गांव निवासी रिंकू उर्फ छोटा का अपने पड़ोस की लड़की से आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिंकू के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। बुधवार को रिंकू के परिजन सगाई के लिए लड़की के घर जाने की तैयारी कर रहे थे। उसी समय पड़ोस की लड़की ने रिंकू के घर आकर उसकी सगाई का विरोध करते हुए हंगामा कर दिया। लड़की ने कहा कि वे रिंकू की शादी कहीं और नहीं कर सकते, इस पर लड़के के परिजनों ने हंगामा कर रही लड़की के घर पर फोन करके सारी जानकारी दी।

थोड़ी ही देर में लड़की की मां और भाई रिंकू के घर पहुंच गए। दोनों ने लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। इस पर भाई लड़की को लेकर घर जाने लगा तो लड़की नहीं मानी, जिसके बाद भाई ने उसे बुरी तरह से मारना-पीटना शुरू कर दिया। उसकी मारपीट से लड़की बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसी बीच किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आकर सारा मामला समझा और लोगों को शांत किया। पुलिस ने बेहोश युवती को पहले रोहटा सीएचसी भेजा। जहां से डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मौके से युवती के भाई को हिरासत में ले लिया है।

रोहटा इंस्पेक्टर रामकुमार के मुताबिक, मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। मौके पर बेहोश मिली लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This