शादी के पहले फेशियल करवाने गया था दुल्हा, वापिस लौटा ही नहीं, छोटे भाई की कराई गई शादी

Must Read

शादी के पहले फेशियल करवाने गया था दुल्हा, वापिस लौटा ही नहीं, छोटे भाई की कराई गई शादी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बालों में कलर करवाने गया दूल्हा वापस नहीं लौटा। काफी देर परेशान होने के बाद जब दूल्हा नहीं मिला, तो उसके छोटे भाई को ही दूल्हा बनाकर शादी में ले जाया गया। बताया गया है कि दूल्हा किसी और से प्यार करता है, इसलिए शादी नहीं करना चाहता था।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव से एक बारात बरेली के फतेहगंज जानी थी। शादी को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। सारे रिश्तेदार भी रेडी थे, बस दूल्हे के तैयार होने की देर थी। दूल्हा फेशियल, बालों को कलर और ग्रुमिंग करवाने के लिए गया हुआ था। दोपहर तक नहीं लौटने पर परिजनों को लगा कि वह पूरी तरह से तैयार होकर ही घर आएगा।

लेकिन, जब और देर हुई तो बारातियों को चिंता होने लगी। जब दूल्हे को फोन मिलाया गया, तो वो स्विच ऑफ आ रहा था। धीरे-धीरे पूरे घर में हड़कंप मच गया। दूल्हे के गायब होने की खबर दुल्हन पक्ष तक पहुंची। दोनों पक्ष के परिजनों ने आपसी समझौते के बाद फैसला लिया कि शादी छोटे भाई के साथ कराई जाएगी। दुल्हन को भी से कोई आपत्ति नहीं हुई। जिसके बाद देर रात दोनों की शादी करा दी गई है।

कहा जा रहा है कि दूल्हा इस शादी से खुश नहीं था, शायद यही कारण था कि वह बारात के दिन ही बिना बताए कहीं चला गया। वही लड़की के परिजनों का कहना है कि यदि शादी नहीं करनी थी तो इतने दिन तक बात बढ़ाने की आवश्यकता नहीं थी। मामले पर किसी भी तरीके का लिखित शिकायत नहीं दर्ज किया गया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This