हाथी के हमले से युवक हुआ घायल, भागकर बचाई जान, देखें वीडियो

Must Read

Young man injured by elephant attack, saved his life by running away, watch video

सक्ती – जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां एक युवक पर हाथी ने हमला कर दिया है। हाथी के हमले से युवक को गंभीर चोटे आई है जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही है। युवक हाथियों को देखकर भागने लगा तभी वह एक हाथी के चपेट में आ गया। लेकिन सुखद बात यह रही कि युवक अपनी जान बचाने में सफल हो गया। पूरी घटना ग्राम भालूडेरा की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार हाथियों का एक दल पिछले 2 दिन पूर्व सक्ती जिले के में विचरण करते हुए नजर आए थे। बीती रात हाथियों के झुंड ने सक्ती मुख्यमार्ग में बने बिजली विभाग कार्यालय के दीवारों को तोड़ते हुए ग्राम परसदा, लवसरा और भालूडेरा के आसपास डेरा जमाए हुए है।

हाथियों के रुकने की खबर फैलते ही आसपास गांव के लोगों में दहशत बना हुआ है। कुछ लोग देखने के लिए भी पहुंच रहे है। जिला प्रशासन और वन विभाग की टीम लोगो की सुरक्षा के लिए डटी हुई है।

इसी बीच बड़ी खबर यह भी सामने आ रही है कि आज शाम लगभग 7:00 भालूडेरा निवासी दुर्गेश सिदार पिता महादेव सिदार उम्र 22 वर्ष को एक हाथी ने हमला कर दिया है। हमले में युवक के कमर में गंभीर चोट आई है जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही है।

हाथी के हमले की खबर सुनते ही आसपास गांव के लोगों में एक दहशत का माहौल फैल गया है, वहीं प्रशासनिक अमला भी किसी भी प्रकार की अनहोनी घटना के ना होने और जानमाल की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरी तत्परता से तैनात है।

Latest News

लोहारीडीह कांड : दुर्ग जेल में बंद महिलाओं से मिलने पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा

दुर्ग. गृह मंत्री विजय शर्मा केंद्रीय जेल दुर्ग में बंद कवर्धा मामले के आरोपियों से मुलाकात करने पहुंचे हैं....

More Articles Like This