Women’s Premier League 2023 : WPL 2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की तारीख का ऐलान, जानें कब और कहां होगा ऑक्शन

Must Read

Women’s Premier League 2023: Announcement of the date of auction of players for WPL 2023

Women’s Premier League 2023 : WPL 2023 के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं. डब्ल्यूपीएल 2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की तारीख का ऐलान हो गया है. विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए 13 फरवरी को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आक्शन होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो BCCI सूत्रों ने इसकी पुष्ठि की है. WPL फ्रेंचाइजियों के लगातार रिक्वेस्ट के बाद बीसीसीआई ने इस डेट को फाइनल किया है. विमेंस प्रीमियर लीग का आयोजन पहली बार हो रहा है. जिसमें महिला खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश होगी.

Read More : पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार,पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर रस्सी से बांधकर पीटा, पत्नी हुई गंभीर रूप से घायल

Women’s Premier League 2023 : क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई ने ऑक्शन के लिए डेट और प्लेस के डिसिजन लेने में वक्त लगा. बीसीसीआई ने ऑक्शन के फैसले से पहले कुछ मुख्य मुद्दों पर विचार किया. उनमें से एक शादी के कारण सुविधाजनक स्थान नहीं मिल पा रहा था. जबकि दूसरी तरफ महिला IPL की बोली जीतने वाली कई फ्रेंचाइजियां पहले से ही कई सारे लीग में व्यस्त हैं.

Read More : अंधविश्वास के चलते 3 माह के मासूम पर अत्याचार, 51 बार गरम सलाखों से दागा

Women’s Premier League 2023 : आपको बता दें कि Women’s Premier League 2023 के लिए हाल ही में BCCI ने पांच टीमों के लिए ऑक्शन किया था. जिसमें पांच टीमें सफल हुईं. डब्ल्यूपीएल में अहमदाबाद, मुंबई, बैंगलोर, दिल्ली और लखनऊ की टीमें खेलती हुई नजर आएंगी. डब्ल्यूपीएल के लिए अदानी स्पोर्ट्सलाइन प्राइवेट लि​मिटेड, इंडियाविन स्पोर्ट्स प्राइवेट ​लिमिटेड, रॉयल चैलेंजर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट, जेएसडब्ल्यू जेएमआर क्रिकेट प्राइवेट लि​मिटेड और कैप्री ग्लोबल हो​ल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड पांच कंपनियां दावेदारी में कूदीं थीं.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This