पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार,पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर रस्सी से बांधकर पीटा, पत्नी हुई गंभीर रूप से घायल

Must Read

Husband crossed all limits of inhumanity, tying cloth in wife’s mouth, tied her with a rope and beat her, wife was seriously injured

यूपी के सहारनपुर जिले में एक लालची पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी वारदात को अंजाम दिया कि देखनेवालों का कलेजा कांप उठा। आरोपी ने अपनी पत्नी को इतना पीटा कि उसे अस्पताल पहुंचा दिया, मगर आरोपी ने अस्पताल में जाकर बताया कि उनका एक्सीडेंट हो गया है,जिसमें उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। लेकिन जब इस मामले की हकीकत सामने आई तो पूरा मामला ही पलट गया।

जानकारी के अनुसार, रात के वक्त एक शख्स एक महिला को घायल अवस्था में लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। महिला के चेहरे और एक आंख पर गहरी चोट थी। उसके दोनों हाथ भी लहूलुहान नजर आ रहे थे, महिला ठीक से बोल भी नहीं पा रही थी। अस्पताल के स्टाफ ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम सलीम है। वह कैलाशपुर का रहने वाला है. घायल महिला उसकी पत्नी है और उनका रास्ते में एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल के स्टाफ ने फौरन महिला को भर्ती कर लिया और उसका इलाज शुरू कर दिया।

सलीम की पत्नी का इलाज जारी था। मंगलवार की सुबह घायल महिला के घरवालों को उनके एक्सीडेंट का पता चला, खबर मिलते ही महिला के भाई और मां अन्य कुछ रिश्तेदारों के साथ जिला अस्पताल जा पहुंचे। जब उन्होंने अपने घर के बेटी का बुरा हाल देखा तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने उससे पूछा कि उसका ये हाल क्या वाकई एक्सीडेंट में हुआ है? अगर हां तो पति और बच्चों को चोट क्यों नहीं लगी? यह बात सुनकर पीड़िता रोने लगी और घरवालों को बताया कि उसका ये हाल किसी एक्सीडेंट में नहीं बल्कि उसके पति ने किया है। उसने रस्सी से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की और जब वो बेहोश होने लगी तो उसे जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करा दिया।

ये बात सुनकर महिला के परिजन और मां आग बबूला हो गए। उस वक्त महिला का पति सलीम अस्पताल में ही मौजूद था। महिला के गुस्साए घरवालों ने उसे टॉमा सेंटर के बाहर ही दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। महिला के भाईयों ने उसे जमीन पर गिराकर बेल्टों से पीटा। ये मंजर देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान किसी ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को इस घटना की सूचना दी। खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर जा पहुंची और सलीम समेत पिटाई करने वालों को भी हिरासत में ले लिया।

पीड़िता महिला की मां जरीफा ने पुलिस को बताया कि उसने 16 साल पहले अपनी बेटी की शादी कैलाशपुर के निवासी सलीम के साथ की, लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद उन्हें पता चला कि उनका दामाद शराब और जुए का आदी है। वो कोई काम भी नहीं करता और आए दिन अपनी पत्नी से पैसों की डिमांड करता है। पैसे ना मिलने पर वो अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता है।

परिजनों ने बताया कि बीते रविवार को सलीम ने घर पर ही अपनी पत्नी को पहले रस्सी से बांधा और फिर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि वो चिल्ला ना सके। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को जमकर पीटा, जिसकी वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गई। जब सलीम ने देखा कि उसकी पत्नी की हालत खराब है और हाथों से खून भी निकल रहा है, तो वो उसे खुद जिला अस्पताल ले गया। वहां जाने से पहले उसने अपनी बीवी को धमकी देते हुए कहा कि अगर इस बारे में किसी को कुछ भी कहा तो उसके साथ बहुत बुरा करेगा। इसी वजह से महिला ने अस्पताल के स्टाफ को कुछ नहीं बताया। लेकिन परिजनों को देखकर वो भावुक हो गई और आपबीती सुना दी।

घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने पीड़िता का हाल भी देखा और फिर आरोपी सलीम के साथ-साथ पीड़ित महिला के भाई जीशान समेत अन्य रिश्तेदारों को भी थाने ले गई। जहां पूरा मामला समझने के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला के परिजनों की तहरीर पर आरोपी सलीम के खिलाफ धारा 151 में कार्रवाई करते हुए उसका चालान कर दिया। महिला अभी भी अस्पताल में भर्ती है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This