संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी का काटा गला, शराबी पति ने कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ हमला

Must Read

Wife’s throat was cut for refusing to have a relationship, drunken husband attacked with an ax

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में शराब के नशे में धुत युवक ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी ने एक के बाद एक तीन बार कुल्हाड़ी पत्नी की गर्दन पर मारी थी। महिला का सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी मौत हो गई। वहीं, बीच-बचाव करने पहुंचे भाई को भी युवक ने ब्लेड मारकर घायल कर दिया। इसके बाद वह घर से भाग निकला था। मगर, पुलिस ने आरोपी को ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर लिया।

दरसअल, जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम करवां में सोमवार रात को हत्या की वारदात हुई थी। 42 साल का प्राणसाय राजवाड़े सोमवार रात नशे में धुत होकर घर पहुंचा था। घर पर उसका 28 साल की पत्नी लालोबाई से किसी बात पर विवाद हुआ। शोर-शराबा सुन प्राणसाय की मां प्रेमकुमारी ने दोनों के बीच का झगड़ा शांत कराया। इसके बाद प्राणसाय खाना खाकर अपने कमरे में चला था। काम खत्म करके पत्नी लालोबाई भी कमरे में पहुंची। थोड़ी देर बाद परिवार को लालोबाई की चीख सुनाई दी। मां प्रेमाकुमारी और प्राणसाय का छोटा भाई अर्जुन कमरे में पहुंचे।

मां और भाई ने कमरे में पहुंचकर देखा, तो प्राणसाया पत्नी पर कुल्हाडी से वार कर रहा था। उसने के बाद एक तीन बार कुल्हाड़ी अपनी पत्नी की गर्दन पर मारी। सिर धड़ से अलग हो गया और पत्नी लालोबाई की मौके पर ही मौत हो गई। जब भाई ने रोकने की कोशिश की, तो प्राणसाय ने उस पर भी ब्लेड से वार किया और उसे घायल करके घर से भाग निकला।

परिवार की जानकारी पर मौके पर पुलिस भी पहुंची थी। परिवार ने पूरी बात पुलिस को बताई। इसके बाद पुलिस प्राणसाय की धरपकड़ में जुट गई। मंगलवार को उसे लटोरी चौक से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि पत्नी जब कमरे में आई, तो उसने संबंध बनाने इंकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में आकर मैंने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This