The speeding trailer crushed the couple : पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने घर से रवाना हुआ था दम्पत्ति, तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचला

Must Read

The speeding trailer crushed the coupleThe couple had left home to attend a family event, a speeding trailer crushed them

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला में तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी सवार दंपति को कुचल दिया. इस भीषण सड़क हादसे में स्कूटी सवार महिला की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके पति को गंभीर चोट आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सड़क दुर्घटना का यह मामला उरगा थाना क्षेत्र का है.

Read More : नए बजट में महिलाओं के लिए नई सौगात, “महिला सम्मान बचत प्रमाण पत्र” से होगा लाखों का फायदा

The speeding trailer crushed the couple : बताया जा रहा है कि भिलाई खुर्द निवासी रामाधार मलार अपनी पत्नी ज्योति मलार के साथ पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने घर से रवाना हुआ था. रामाधार कोरबा से बभनीडीह जाने के लिए रवाना हुआ था. तभी बीच रास्ते में उरगा थाना के पास तेज रफ्तार टेलर के चालक ने स्कूटी सवार दंपत्ति को चपेट में ले लिया.

Read More : सिगरेट पीने वालों पर सरकार लगाएगी भारी भरकम टैक्स  

The speeding trailer crushed the couple : इस दुर्घटना में ट्रेलर की ठोकर के बाद सड़क पर गिरी महिला ट्रेलर के पहिया की चपेट में आ गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वही महिला के पति को गंभीर चोट आई है. जिसे पुलिस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उरगा पुलिस ने सड़क दुर्घटना पर आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This