जिला अस्पताल में वाहन स्टैंड संचालक की खुलेआम दबंगई? मरीज के परिजन हो रहे परेशान…. देखे VIDEO

Must Read

Open bullying of the vehicle stand operator in the district hospital? relatives of the patient are worried

कोरबा। जिला अस्पताल में वाहन स्टैंड कर्मचारियों द्वारा खुलेआम दबंगई की जा रही है। इन कर्मचारियों द्वारा जिला अस्पताल के सेकेंड एंट्री गेट पर ताला गया दिया है जिससे मरीज के परिजनों को भारी परेशानी हो रही है।

मरीज के परिजनों को गेट से चढ़कर आना मजबूरी हो गया है जिससे कभी भी दुर्घटना हो सकती है। स्टैंड संचालक की इस दबंगई पर अस्पताल प्रबंधन को रोक लगाने की आवश्कता है।

उल्लेखनीय है जिला अस्पताल कोरबा परिसर में बने ट्रामा सेंटर को अब वर्तमान में मेडिकल कॉलेज भवन बना दिया क्या है जहां बड़ी संख्या में मरीजों को भर्ती भी किया गया है। अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन आने जाने के लिए परेशान हो रहे हैं क्योंकि जिला अस्पताल में वाहन स्टैंड संचालक के कर्मचारी द्वारा गेट पर ताला लगा दिया है। ताला बंद होने के कारण मरीज के परिजन परेशान हो रहे हैं। प्रतिदिन लोग गेट में चढ़कर आना जाना करते हैं। इस तरह गेट पर चढ़ने से ना सिर्फ उन्हें परेशानी हो रही है बल्कि किसी भी प्रकार की दुर्घटना होने की भी संभावना बनी हुई है।

अस्पताल प्रबंधन की माने तो सेकंड एंट्री गेट को सुबह से लेकर शाम 7:00 बजे तक खुला रखने का निर्देश दिया गया है। वहीं सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए शाम 7:00 बजे के बाद गेट को बंद करने का निर्देश भी दिया गया है। लेकिन स्टैंड संचालक के कर्मचारियों द्वारा अवैध वसूली करने की आड़ में अपना दबंगई दिखाना शुरू कर दिए हैं और यही कारण है कि लोगों को अनावश्यक परेशान होना पड़ रहा है। अब देखना होगा कि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन क्या कार्रवाई करता है।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This