उधार में पैसे देने के बदले करता रहा नाबालिक से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

Must Read

उधार में पैसे देने के बदले करता रहा नाबालिक से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

छ्त्तीसगढ़ के धमतरी जिले में नाबालिग से दुष्कर्म और फिर नाबालिग के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आरोपित सुर्दशन नागरची ने नाबालिग की मां से पांच हजार रुपए उधार लिए थे। वहीं नाबालिग के गर्भवती होने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया और कार्रवाई करते हुए कुछ घंटे में आरोपित सुर्दशन नागरची को दुष्कर्म, गालीगलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी और पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने 60 वर्ष के वृद्ध को नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया। नाबालिग तीन माह की गर्भवती हो गई है। कुरूद पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार साल 2022 के अक्टूबर माह में संजय नगर कुरूद निवासी आरोपित सुर्दशन नागरची से नाबालिग की मां ने पांच हजार रुपये उधार लिए थे। उसी दिन से प्रार्थिया की नाबालिग बेटी पर आरोपित बुरी नीयत रखने लगा। उसके बाद नाबालिग को आरोपित सुर्दशन नागरची बहाने से अपने घर में बुलाकर लगातार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाते रहा।

आरोपित इतने में भी नहीं रुका और इस बात को किसी को बताने पर नाबालिग पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी देता रहा। धमकी से डर कर नाबालिग ने इस बात का जिक्र किसी से नहीं किया और न ही किसी को कुछ बताया। यहां तक की अपनी मां को भी इस कृत्य के बारे में नहीं बताया। इस दौरान नाबालिग की तीन माह से पीरियड्स नहीं आने पर कुरूद के पैथालाजी लैब में जाकर जांच कराया गया, जहां जांच कराने पर पता चला कि पीड़िता तीन माह की गर्भवती है। इसके बाद वारदात की जानकारी एसपी प्रशांत ठाकुर को दी गई। जिन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This