नवविवाहिता की मिली संदिग्ध अवस्था में शव, पिता ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप

Must Read

नवविवाहिता की मिली संदिग्ध अवस्था में शव, पिता ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के संभल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।  मृतिका के पिता ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराई है। मामला चंदौसी क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी सिपाही कुमार पाल ने अपने बेटे कौशल की शादी 21 अप्रैल को बदायूं के रहने वाले कुमारपाल की बेटी माधुरी से की थी। मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उसकी बेटी को परेशान किया जा रहा था।मृतिका के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्री की हत्या की गई है।

मृतिका के परिजनों का कहना है कि शादी के कुछ समय बाद से ही उसके ससुराल वाले मृतिका को दहेज के लिए तंग करते थे जब तक हमने उनकी डिमांड को पूरा किया तब तक सब सही था परंतु जब हमने डिमांड को पूरा करने से मना किया तो दहेज के लालची लोगों ने मेरी बेटी को मौत के घाट उतार दिया । पिता का यह भी कहना है कि सिपाही कुमार पाल पुलिसकर्मी है इस कारण पुलिस वाले उनका साथ दे सकते हैं इसलिए उन्होंने पुलिस वालों से यह प्रार्थना की है कि दोषियों को किसी भी हाल में बक्शा ना जाए।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This