अंडर-19 महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में छत्तीसगढ़ की बेटी ने बखूबी संभाली अपनी जिम्मेदारी, बढ़ाया प्रदेश का नाम

Must Read

Under-19 Women’s Cricket World Cup : In the Under-19 Women’s Cricket World Cup, Chhattisgarh’s daughter handled her responsibility well, increased the name of the state

Under-19 Women’s Cricket World Cup : रायपुर। अंडर-19 महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में छत्तीसगढ़ की बेटी ने भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी संभाली। इंडिया टीम ने पहले अंडर-19 महिला क्रिकेट के फाइनल में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। इस वर्ल्ड कप में रायपुर की आकांक्षा सत्यवंशी ने खिलाड़ियों को फिट रखने में अहम भूमिका निभाई। भारत की महिला खिलाड़ियों की टीम में बतौर मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव और फिजियो एक्सपर्ट काम किया। उन्होंने तैयारी को जीत की बड़ी वजह बताई।

Read More : पुलिस और साइबर सेल के सयुक्त टीम की कार्यवाही, लग्जरी कार से 20 लाख रुपये का 100 किलो गांजा बरामद

Under-19 Women’s Cricket World Cup : टीम को फिट रखना, खिलाड़ियों के सेहत का ख्याल रखना आकांक्षा के जिम्मे ही था। आकांक्षा ने अपना काम बखूबी संभाला. आकांक्षा ने बताया कि टीम की प्लेयर शेफाली और ऋचा को छोड़कर बाकी सभी लड़कियां पहली बार बाहर ट्रैवल कर रही थी. हमें यही समझाया जाता था कि जैसे इंडिया के हर मैदान में दम दिखाया है यहां भी दिखाना है। किसी प्रकार की शारीरिक परेशानी न हो, इसका हम ध्यान रखते थे।

Read More : ED ने कोर्ट में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पेश किया 5 हजार पन्नों का चालान

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This