भैंस से टकराकर बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में डेढ़ साल की मासूम की हुई मौत, अन्य 6 गंभीर रूप से घायल

Must Read

भैंस से टकराकर बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में डेढ़ साल की मासूम की हुई मौत, अन्य 6 गंभीर रूप से घायल

जिले के कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे में बड़ा हादसा हुआ है। रविवार सुबह पांच बजे एक बस पलट गई। इस हादसे में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई, वहीं हादसे में कई यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। वहीं बाकी यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।

बता दें कि पटना से कोरबा आ रही राजहंस बस भैसे से टकराकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में एक महिला सहित चार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बस में 30 से 40 लोग सवार थे, बस के पलटते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। डेढ़ साल की मासूम बच्ची उमे अदीबा की घटनास्थल पर मौत हो गई, वही 6 लोग घायल हैं जिनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जिस मवेशी से टकराकर बस पलटी उसकी भी मौत हो गई है।

वहीं हादसे के बाद संजीवनी एक्सप्रेस के कर्मचारियों ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया है। हादसे में दीपक ठक्कर, गिरी देवी, अरुण कुमार और धीरज सिंह को गंभीर चोट आई है. जानकारी के अनुसार सभी का इलाज कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मोरगा पुलिस भी मौके पर पहुंचकर यात्रियों को ग्रामीणाें के साथ मिलकर बाहर निकाला व डायल 112 की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This