अवैध संबंध में बाधक बन रहे पति को मौत के घाट उतारा, पत्नी ने देवर के साथ मिल कर दिया हत्या को अंजाम

Must Read

अवैध संबंध में बाधक बन रहे पति को मौत के घाट उतारा, पत्नी ने देवर के साथ मिल कर दिया हत्या को अंजाम

उत्तर प्रदेश के जिले मैनपुरी में अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को उसकी पत्नी ने प्रेमी देवर के साथ मिल कर हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले मृतक की पत्नी और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। यह घटना थाना विछवां क्षेत्र के गांव नगला पृथ्वी की है जहां के रहने वाले बृजेश कुमार 26 जनवरी की रात को अचानक गायब हो गए, जिसकी सूचना गुमशुदा बृजेश के भाई राजेश ने थाना विछवां पुलिस को दी।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की तो बृजेश कुमार का रक्त रंजित शव गांव में ही सरसों के खेत में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि मृतक बृजेश की पत्नी के बृजेश चचेरे भाई मोहित से अवैध संबंध थे जिसकी भनक मृतक बृजेश को लग गई थी। जिसके चलते मृतक बृजेश अपनी पत्नी को मारता पीटता था। फिर आए दिन के झगड़े से परेशान होकर मृतक बृजेश की पत्नी और उसके देवर मोहित ने बृजेश की हत्या की साजिश रची डाली। मृतक बृजेश के परिवार में ही शादी थी और साजिश के तहत मोहित बृजेश को गांव में ही बनी पुलिया के पास 26 जनवरी की रात को शराब पिलाने के बहाने ले गया।

मोहित ने बृजेश की शराब में कोई कीटनाशक मिला दिया जिससे बृजेश बेहोश हो गया। साजिश के तहत मृतक बृजेश की पत्नी भी मौके पर पहुंच गई, जहां मोहित और उसकी भाभी ने ताबड़तोड़ ईंट से बृजेश के सिर में कई प्रहार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। बृजेश की पत्नी और मोहित ने बृजेश के शव को गांव में ही सरसों के खेत में छिपा दिया। पुलिस पूछताछ में मोहित और उसकी भाभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपियों ने अपने कुबूलनामा में बताया कि इन्होंने हाल में ही ये प्लान किया था कि शादी करके साथ साथ रहेंगे और 24 तारीख को ये प्लानिंग की, फिर 26 तारीख को एक पारिवारिक शादी थी जिसमें रात 12 बजे के आसपास मोहित मृतक बृजेश को गांव के बाहर एक पुलिया में शराब में कीटनाशक मिलाकर पिला दिया। बेहोश होने से उसकी पत्नी भी वहां पहुंची और दोनों ने ईंट पत्थर से उसके सिर पर वार किया और वहीं खेत में छिपा दिया। शव का पंचायतनामा और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, दोनों आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। दोनों ने घटना को कारित करना स्वीकार किया है और उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This