बेकाबू ट्रक ने भीड़ को रौंदा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, हादसे में 7 लोग हुए घायल

Must Read

बेकाबू ट्रक ने भीड़ को रौंदा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, हादसे में 7 लोग हुए घायल

लखीमपुर- खीरी में गोला बहराइच हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां पहले एक स्कूटी और कार में टक्कर हुई। हादसे को देख वहां आसपास के बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। तभी पीछे से एक बड़ा ट्रक आया और भीड़ को कुचलता हुआ आगे निकल गया।

दरअसल, पहले एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार एक शख्स की मौत हो गई। घटना घटित होने के बाद लोग वहां इकट्ठा हुए। तभी घटना की जानकारी लेने के लिए सड़क किनारे एक कार रुक गई। उसमें सवार भी हादसे को देखने के लिए कार से निकला। ठीक उसी समय महज चंद मिनटों के बाद बहराइच के तरफ से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। ट्रक सड़क किनारे खड़ी कार में टक्कर मारते हुए, हादसा देख रहे कुछ लोगों को रोंदता हुआ सड़क किनारे की फेंसिंग तोड़ते हुए खाई में जा गिरा।

टक्कर की चपेट में आने से 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को लखनऊ रेफर किया गया है, जबकि 2 लोगों का इलाज लखीमपुर स्थित अस्पताल में किया जा रहा है।

पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। घायलों के बयान लिए जा रहे हैं। दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग मदद के लिए इधर-उधर भागे। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस, दमकल विभाग व अन्य बचाव दल मौके पर पहुंची।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This