चोरी करते पकड़े जाने पर युवक ने की अपनी ही ताई की हत्या, गर्लफ्रेंड को घूमाने के लिए कर रहा था चोरी

Must Read

The young man killed his own mother after being caught stealing, was stealing to take his girlfriend for a ride

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवक ने अपनी ताई की हथौड़े से कूचकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी घर से गहने और नगदी लेकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि उसे गर्ल फ्रेंड को लेकर लद्दाख जाना था, लेकिन ताई पैसे नहीं दे रही थी। ऐसे में उसने ताई की आलमारी से चोरी का प्रयास किया, लेकिन उसी समय ताई की नींद खुल गई और उन्होंने देख लिया। खुद को फंसते देखकर उसने ताई की हत्या कर दी। बुलंदशहर कप्तान श्लोक कुमार के मुताबिक मामला अगौता थाना क्षेत्र के रैना गांव का है।

मृत महिला की पहचान बीसीसी सदस्य सतबीरी देवी (62) के रूप में हुई है। वह अपने पति जगबीर सिंह के साथ गांव में रहती थी। जबकि उनका बेटा सौरभ राणा उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा और फिलहाल उसकी तैनाती इटावा में है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान अंकित राणा के रूप में हुई है और सतबीरी देवी का भतीजा है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह अपनी गर्ल फ्रेंड को लेकर लद्दाख जाना चाहत था। इसके लिए उसे पैसे की जरूरत थी। उसने कई बार ताई से पैसे मांगे, लेकिन हर बार उसने मना कर दिया।

आरोपी ने बताया कि काफी प्रयास के बाद भी जब पैसे की व्यवस्था नहीं हो पायी तो उसने ताई की आलमारी में चोरी का प्लान बनाया। इसी क्रम में गुरुवार को परिवार के सभी लोग एक ताऊ के घर में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहीं तबियत खराब होने की वजह से घर में ताई अकेले सो रही थी। ऐसे में मौका देखकर वह घर में घुसा और आलमारी से रुपये निकालने लगा। इस दौरान ताई की नींद खुल गई और उन्होंने उसे चोरी करते देख लिया, उनके शोर मचाने पर अंकित घबरा गया और उसने पास में पड़ा हथौड़ा उठाकर ताई के सिर पर प्रहार कर दिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि ताई की हत्या के बाद उसने इत्मीनान से घर में चोरी की। आलमारी से सोने की चेन, एक कुंडल और अंगूठी के अलावा कुछ नगदी निकाला और घर से फरार हो गया। पुलिस ने इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के आधार पर शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This