राष्ट्रगान पर युवक करने लगा अश्लील डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Must Read

Youth started doing obscene dance on national anthem, video went viral on social media, police filed case

मेरठ में गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रगान के अपमान का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने छत पर राष्ट्रगान बजाकर अश्लील डांस किया। इस दौरान उसके दोस्त भी थे। वे ठहाके लगा रहे थे। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस वीडियो में दिखाई दे रहे युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मामला मेरठ के रेलवे रोड थाना क्षेत्र का बताया है। गणतंत्र दिवस के दिन बसंत पंचमी भी थी। इसलिए आसमान में पतंगें उड़ती दिख रही हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में राष्ट्रगान बज रहा है। 29 सेकंड के वीडियो में युवक राष्ट्रगान का मजाक उड़ाता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि काली जैकेट, जींस पहनकर एक युवक पहले सलामी की पोजिशन में राष्ट्रगान गा रहा है। इसके बाद युवक सलामी की मुद्रा से हटकर जैकेट पकड़कर अश्लील डांस करने लगता है।

युवक के पीछे एक और युवक खड़ा है वो भी डांस करने वाले युवक की इस हरकत पर खूब हंसता हुआ दिख रहा है। एक अन्य व्यक्ति युवकों की इन हरकतों का वीडियो बना लेता है। बैकग्राउंड में हंसी की भी काफी आवाजें आ रही हैं। इन युवकों की हरकत पर दूसरे लोग जो छत पर मौजूद थे वो हंस रहे थे। मामले को लेकर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और उन्होंने आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रगान के अपमान का मामला है। ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This