दिल दहला देने वाला मामला, BJP नेता ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ की खुदकुशी

Must Read

Heart-wrenching case, BJP leader commits suicide along with his wife and two children

मध्य प्रदेश के विदिशा से एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है। यहां बीजेपी नेता संजीव मिश्रा ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली।

आत्महत्या से पहले उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि भगवान ऐसी बीमारी किसी के बच्चों को न (BJP Leader Suicide) दे। पूरे परिवार की सामूहिक आत्महत्या से पूरे इलाके में शोक की लहर है।

विदिशा जिले के बंटी नगर में रहने वाले पूर्व पार्षद और दुर्गानगर मंडल उपाध्यक्ष संजीव मिश्रा के दोनों बच्चों को ‘मस्कुलर डिस्ट्रॉफी’ नाम की बीमारी थी।

उन्होंने बीमीरी का इलाज कराने की हर संभव कोशिश की लेकिन उसके बावजूद जब बच्चों के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ तो गुरुवार की शाम को भाजपा नेता ने पत्नी और दोनों बच्चों के साथ जहर खाकर सामूहिक आत्महत्या कर (BJP Leader Suicide) ली।

इससे पहले उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डाली थी। पोस्ट देखने के बाद उनके परिचितों को पता चला और वे उनके घर पहुंचे तो दरवाजा बंद था। घर का दरवाजा तोड़कर लोग अंदर दाखिल हुए तो चारों बेहोशी हालत में (BJP Leader Suicide) मिले।

सभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पहले दोनों बेटों 13 वर्षीय बड़ा बेटा अनमोल मिश्रा और 7 वर्षीय छोटा बेटा सार्थक फिर संजीव मिश्रा और बाद में उनकी पत्नी नीलम मिश्रा ने दम तोड़ दिया।

क्या है मस्कुलर डिस्ट्रॉफी

मस्कुलर डिस्ट्रॉफी एक तरह की अनुवांशिक बीमारी है। जिसमें मांसपेशियां कमजोर होकर सिकुड़ने लगती है और बाद में टूटने लगती है। बताया जाता है कि इस बीमारी का अभी तक कोई इलाज ढूंढा नहीं जा सका है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This