तालाब के पास संदेहास्पद स्थिति में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Must Read

Dead body of youth found in suspicious condition near pond, police is probing the matter

रायगढ़- घरघोड़ा थाना क्षेत्र के भंवर सिंह पोर्ते महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र की लाश बरपाली ग्राम में मौजूद तालाब के पास संदेहास्पद स्थिति में मिली है। शव मिलने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगो ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग अपराध धारा दर्ज कर जांच में जुट गई हैं।

जानकारी अनुसार घरघोड़ा थाना क्षेत्र में स्थानीय बरपाली नावाडीह रोड के किनारे मौजूद तालाब में ग्रामीण जन रोज की तरह सुबह से नित्य कर्म के लिए आना जाना कर रहे थे इस बीच तालाब के पास मेड़ में एक अज्ञात शव मिला। जिसे देखकर स्थानीय लोगो मे सनसनी फैल गई है। यह घटना हवा की तरह तरह गांव में फैल गया। लोगो का जमावड़ा मौके पर उमड़ गया आसपास के ग्रामीण अंचल के लोग भी घटनास्थल आकर वस्तु स्थिति की टोह लेते रहे,तत्पश्चात स्थानीय रहवासियों ने घरघोडा थाना को सूचना दी।

मृतक का नाम रामलाल उम्र 23 वर्ष निवासी बंगरसुता के रूप में हुआ है। मृतक नावाडीह में रिश्तेदार के यहां रहकर भवंर सिंह पोर्ते महाविद्यालय में पढ़ाई का रहा था। ग्रामीणों द्वारा मौत का कारण संदिग्ध बताया जा रहा हैं। थाना प्रभारी हर्षवर्धन सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा भरकर मर्ग कायम कर मौत के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। दूसरे पहलू हत्या की आशंका को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This