शिवसेना के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसूल 27 जनवरी को रहेंगे छत्तीसगढ़ प्रवास पर

Must Read

Shiv Sena National Secretary Abhijit Adsul will be on Chhattisgarh stay on January 27

राजनांदगांव। आगामी छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शिवसेना के राष्ट्रीय सचिव का एक दिवसीय छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में आगमन हो रहा है।

राजनंदगांव शिवसेना के जिला अध्यक्ष कमल सोनी ने बताया कि शिवसेना के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसुल का छत्तीसगढ़ में प्रथम आगमन हो रहा है पूरे प्रदेश सहित राजनादगांव जिले से भी सैकड़ो शिवसैनिक राजधानी रायपुर पहुंचेंगे।

राजनंदगांव शिवसेना जिलाध्यक्ष का कहना है…

छत्तीसगढ़ में शिवसेना पिछले 38 वर्षों से प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार के नेतृत्व में प्रदेश व प्रदेश वासियों के हितों के लिए कार्य कर रही है, शिवसेना पार्टी का उद्देश्य छत्तीसगढ़ वासियों के साथ होने वाले अन्याय, अत्याचार, शोषण के विरुद्ध आवाज उठाना है, और लोगों को न्याय दिलाना है। जिसके लिए पार्टी द्वारा लगातार समय-समय पर प्रदेशभर सहित दिल्ली तक धरना प्रदर्शन के माध्यम से शासन-प्रशासन का ध्यान आकर्षित किया जाता रहा है।

छत्तीसगढ़ शिवसेना के द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य की मांग के लिए स्वाभिमान मोर्चा निकाला गया था, इसके अलावा छत्तीसगढ़ प्रदेश से लेकर दिल्ली तक छत्तीसगढ़ राज्य की मांग के लिए आंदोलन किया गया। पार्टी के द्वारा किसानों व बेरोजगारों को उनका हक-अधिकार दिलाने छत्तीसगढ़ बेरोजगार किसान मोर्चा निकाला जाता रहा है। अभी तक सात बार बेरोजगार किसान मोर्चा निकाला जा चुका है और आठवा मोर्चा आगामी फरवरी माह में मोहला मानपुर चौकी जिले से निकाला जाएगा। इस मोर्चे में भी प्रदेश की जन समस्याओं को सुनते हुए उसे निराकरण करने के लिए जगह जगह पर सभा आयोजित की जाएगी। एवं प्रदेश की मांगों को लेकर दिल्ली में विभिन्न सत्रों में लगातार धरना आयोजित होते आ रहा है। छत्तीसगढ़ शिवसेना ऐसे कई विपरीत परिस्थितियों से गुजरी है।उसके बाद भी आज पार्टी प्रदेश के हितों के लिए संघर्ष कर रही है। आगामी 27 जनवरी को महाराष्ट्र से शिवसेना पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसूल जी व अन्य नेता गण छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।

उक्त सभा का आयोजन रायपुर के दीनदयाल ऑडिटोरियम में किया गया है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए महाराष्ट्र से नेताओं को लगातार छत्तीसगढ़ प्रदेश का दौरा जारी रहेगा, आगामी चुनाव में छत्तीसगढ़ शिवसेना का लक्ष्य सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का है उक्त बैठक में चुनावी रणनीति व कार्य योजना, संगठन मजबूती सहित बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने के विषय पर चर्चा होगी। इस कार्यक्रम में पूरे प्रदेश सहित सभी जिलों के जिला अध्यक्ष व पदाधिकारी कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे साथ ही आगामी चुनाव के पूर्व पार्टी के द्वारा 45 विधानसभाओं में यात्रा निकाली जाएगी जो कि प्रदेश में हो रहे शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार के क्षेत्र भ्रष्टाचार व मजदूर वर्गों का शोषण, किसानों को समर्थन मूल्य नहीं मिलना, खाद और बीज की कमी सहित गुणवत्ता की कमी, एवं कालाबाजारी रोकने व प्रदेश में लगातार जारी अपराध, नशा के अवैध धंधे को तोड़ने के लिए तोड़ो यात्रा निकाली जाएगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This