ईटों से लदी ट्रक पलटी, दुर्घटना में तीन लोग घायल, एक बुजुर्ग की मौत

Must Read

Truck laden with bricks overturned, three people injured in the accident, one elderly died

दिल्ली। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक हादसा सामने आया है। मंगोलपुरी इलाके में ईंटों से लदा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए। जिनमें से एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है और बचाव कार्य में जुट गई है। साथ ही हादसे में घायल हुए लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि हाल ही की घटना इसलिए हुई, क्योंकि एमसीडी सड़कों में गुफाएं बना रही है और उनकी अच्छी तरह से मरम्मत नहीं करती है। एक स्थानीय निवासी महालक्ष्मी ने कहा कि ट्रक चालक निर्दोष है, इसके लिए एमसीडी और पीडब्ल्यूडी को दोषी ठहराया जाना चाहिए। वे गुफाएं बनाते हैं और दुर्घटना को टालने के लिए उन्हें ठीक से भरने से बचते हैं। रविवार को हुए हादसे में दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में सड़क धंसने के कारण ईंटों से लदे ट्रक के पलट जाने से एक साठ वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना मंगोलपुरी बी ब्लॉक में हुई, सड़क के अचानक धंस जाने से ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वहीं, सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस, दमकल विभाग और अन्य विभाग मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू किया।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This