रायपुर की सड़को पर घूमता दिखा भारतीय टीम का ये ऑलराउंडर, ढाबा पर किया डीनर

Must Read

Washington sundar in Raipur : Indian team’s all-rounder Washington Sundar seen roaming on the streets of Raipur, had dinner at Dhaba

रायपुर। भारत-न्यूजीलैंड के बीच शनिवार को रायपुर में हुए दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने आठ विकेट से जीता है। भारतीय बॉलर्स ने इस मैच में अपना कहर बरपाया और न्यूजीलैंड को घुटने पर ला दिया।

इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। रायपुर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने राजधानी रायपुर का भ्रमण भी किया। इस दौरान उन्होंने राजधानी रायपुर के सीजी 04 ढाबा में डीनर किया और जलेबी रबड़ी का लुफ्त उठाया।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को मिला था। न्यूजीलैंड के खिलाफ वाशिंगटन सुंदर को 3 ओवर मिला। अपने ओवर में उन्होंने न्यूजीलैंड को सिर्फ 7 रन दिए और 2 विकेट लिए है। अपने ओवर में उन्होंने ग्लेन फिलिप्स और लोकी फर्ग्यूसन को आउट किया है।

Latest News

इस्तीफे पर केजरीवाल बोले- लांछन के साथ नहीं जी सकता:ईमानदार लगूं तो वोट देना; भागवत से पूछा- मोदी के लिए 75 साल में रिटायरमेंट...

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार (22 सितंबर) को दिल्ली के जंतर-मंतर पर जनसभा की। उन्होंने...

More Articles Like This