आपसी विवाद के चलते पड़ोसी पर किया हमला ,एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Must Read

आपसी विवाद के चलते पड़ोसी पर किया हमला ,एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पड़ोसी ने आपसी विवाद के चलते पड़ोसी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिसमें एक महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई और बीच बचाओ करने पहुंची युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना सकरी थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पेंडारी के रहने वाले मंगलू राम कुर्रे ऑटो चालक है। घर पर उनकी पत्नी और दो बेटियां रहती है। शनिवार की शाम 5:30 उनके पड़ोसी जमुना प्रसाद अनंत और उसके परिवार के सदस्यों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि जमुना प्रसाद ने कुल्हाड़ी निकाली और शैलकुमारी पर वार कर दिया। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई ।जिसे देखकर उसकी पुत्री ने बीच बचाओ करने गई तो जमुना प्रसाद ने उस पर भी वार कर दिया। जिससे युवती घायल होकर जमीन पर गिर गई।

घटना की सूचना पड़ोसियों ने मंगलूराम को दी। सूचना मिलते ही मंगलूराम घर पहुंचा । पत्नी और बेटी को खून से लथपथ देखकर उसने पुलिस को सूचना दी। फिर अपनी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस को घटना की सूचना दी गई परंतु पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिसके बाद मंगलूराम थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू की और शव का पंचनामा करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This