13 साल की बच्ची का रेप और गर्भपात की दवा खिलाने के मामले में 23 साल का युवक गिरफ्तार

Must Read

13 साल की बच्ची का रेप और गर्भपात की दवा खिलाने के मामले में 23 साल का युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में 23 साल के युवक ने 13 साल की नाबालिग लड़की का रेप किया। घरवालों को इस बात की जानकारी तब लगी जब लड़की 6 महीने की गर्भवती हो गई। इसके बाद घरवाले उसे लेकर अस्पताल में गए जहां डॉक्टरों ने लोगों को बताया कि 13 साल की बच्ची प्रेग्नेंट है, और उसे कुछ ऐसी दवा दी गई है जिसकी वजह से उसका गर्भपात हो जाए। जिसकी वजह से ब्लीडिंग होने लगी और लड़की की तबीयत खराब हो गई। फिलहाल पीड़िता का इलाज जारी है।

घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में पोक्सो एक्ट रेप की धारा 376 और धारा 315, यानी बच्चे को जीवित पैदा होने से रोकने की कोशिश के मामले के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की हालत खतरे के बाहर है, लेकिन शिशु की पैदा होने के तुरंत बाद मौत हो गई थी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की और आरोपी की तलाश में जुट गई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लड़की के परिजनों के मुताबिक, मामला 12 जनवरी को तब सामने आया, जब पीड़िता की मां ने अपनी बेटी का पेट बाहर निकला हुआ देखा। पीड़िता की मां ने कहा, “जब मैंने बेटी से बात की तो उसने मुझे उस युवक के बारे में बताया जिसने उसके साथ रेप किया और कहा कि वह छह महीने की प्रेग्‍नेंट है।” इसके बाद परिजन लड़की को अस्पताल ले गए और मेडिकल टेस्‍ट में उसके प्रेग्‍नेंट होने की पुष्टि हुई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This