ट्रेन के एसी कोच में लूटी गई महिला की आबरू, टीटी और एक अन्य के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज

Must Read

Rape of woman in AC coach of train, FIR lodged against TT and another for gangrape

यूपी। देहरादून से प्रयागराज जा रही लिंक एक्सप्रेस के एसी कोच में एक महिला यात्री के साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। पीड़िता ने शनिवार को चन्दौसी जीआरपी में टीटी और एक अन्य के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना पांच दिन पहले की बताई जा रही है। जीआरपी एसपी अपर्णा गुप्ता ने शनिवार को चन्दौसी पहुंच कर पीड़ित महिला से पूछताछ की है। उधर, सीनियर डीसीएम ने आरोपी टीटीई को निलंबित कर दिया गया है।

संभल के चन्दौसी की महिला ने शनिवार को जीआरपी चन्दौसी के प्रभारी निरीक्षक को तहरीर दी। आरोप है कि वह 16 जनवरी की शाम आठ बजे वह देहरादून से प्रयागराज जाने वाली लिंक एक्सप्रेस (अब सूबेदारगंज एक्सप्रेस-14114) का चंदौसी रेलवे स्टेशन पर इंतजार कर रही थी। उसके साथ उसका दो साल का बच्चा भी था। उसके पास जनरल का टिकट था। स्टेशन पर ही उसकी मुलाकात टीटीई राजू सिंह ने हुई। जिसे वह पहले से जानती थी। टीटी ने बच्चे के साथ लंबे सफर में होने वाली मुश्किलों का हवाला देकर उसे ट्रेन के एसी फर्स्ट के बी सेक्शन मे बिठा दिया।

महिला ने आरोप लगाया कि सफर के दौरान रात 9.55 बजे टीटीई राजू सिंह साथी के साथ कोच में आया और पानी पिला दिया। इसके बाद उसे चक्कर आने लगे। टीटीई और उसके साथी दुष्कर्म करके वहां से चले गए।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This