हथकड़ी समेत थाने से फरार हुए दो आरोपी, पुलिस ने दोबारा दो में से एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Must Read

Two accused absconding from the police station with handcuffs, the police again arrested one of the two accused

दुर्ग. वैशाली नगर थाना क्षेत्र में लूट के दो आरोपियों ने थाने में ही पुलिस को चकमा दे दिया. आरोपी हथकड़ी समेत थाने से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने दोबारा दो में से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.वहीं लूट का दूसरा आरोपी अब भी गिरफ्त से बाहर है.

वैशाली नगर थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्टर के घर में घुसकर बेटे के गले में चाकू रखकर 1 हजार कैश और सोने की चेन की उठाईगिरी करने वाले दो आरोपी इमरान और राकेश सिंह को वैशाली नगर ने गिरफ्तार कर थाने में बैठाया था. लेकिन कुछ समय बाद पुलिसकर्मियों को चकमा देकर दोनों आरोपी थाने से हथकड़ी समेत फरार हो गए. पुलिस ने आरोपी राकेश के भागने के 15 मिनट बाद शांति नगर इलाके से पकड़ लिया. लेकिन दूसरे आरोपी की तलाश के लिए सुपेला, छावनी और वैशाली नगर थाना पुलिस को लगाया गया है.

दोनों आरोपी पूरी प्लानिंग के साथ बुधवार रात 1 बजे ट्रांसपोर्टर के घर में घुसे थे. उसके 8 साल के बेटे के गले में चाकू अड़ा दिया. ट्रांसपोर्टर की पत्नी के मुंह में टेप चिपका दिया. वैशाली नगर पुलिस ने जवाहर नगर निवासी भारती पति सुनील सोनवानी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 457 और 380 के तहत केस दर्ज किया था. वैशाली नगर की टीम भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने संदेही बदमाशों की फोटो दिखाई. जिसमें एक आरोपी के हाथ में ब्रेसलेट, हेयर स्टाइल और जींस से आरोपी इमरान की पहचान की गई.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This