‘इमरजेंसी’ के लिए कंगना ने गिरवी रखी अपनी सारी संपत्ति, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

Must Read

Kangana mortgaged all her property for ‘Emergency’, shared the post on Instagram

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर खूब खून-पसीना बहा रही हैं। अब कंगना ने अपने फैंस को इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

कंगना का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी। इतना ही नहीं फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के दौरान उन्हें डेंगू हो गया था, लेकिन तमाम मुश्किलों के बाद भी उन्होंने काम जारी रखा। आपको बता दें कि कंगना इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं। वहीं, अब अपने लेटेस्ट पोस्ट में कंगना ने सेट से 3 तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमे वो इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं।

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा, ‘एक एक्टर के रूप में आज मैंने ‘Emergency’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आज मेरे जीवन के एक गौरवशाली चरण का समापन हुआ है। ऐसा लग सकता है कि मैंने बहुत आसानी से इसे पार कर लिया, लेकिन सच्चाई इससे बहुत दूर है… इसके लिए मुझे अपनी सारी संपत्ति गिरवी रखनी पड़ी। फिल्म के पहले शेड्यूल के दौरान मुझे डेंगू हो गया। ब्लड सेल्स काउंट काफी कम हो गया। एक व्यक्ति के रूप में मैंने अपनी परीक्षा दी है…’ कंगना ने आगे लिखा, ‘आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए भले ही आप योग्य हों, आपको अपनी लिमिट्स से परे परखा जाएगा और आपको टूटना नहीं चाहिए… अपने आपको तब तक थामे रहिए जब तक आप कर सकते हैं… क्योंकि ये आपके पुनर्जन्म का समय है… ये मेरे लिए एक पुनर्जन्म है और मैं ऐसे ज़िंदा महसूस कर रही हूं जैसा पहले कभी नहीं था… मेरे लिए ऐसा करने के लिए मेरी जबरदस्त टैलेंटेड टीम को धन्यवाद…’

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This