सौम्या चौरसिया ने जमानत के लिए किया अपील

Must Read

सौम्या चौरसिया ने जमानत के लिए किया अपील

छत्तीसगढ़ में कोयला परिवहन से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में जेल में बंद सौम्या चौरसिया ने जमानत की मांग की है। उनकी ओर से रायपुर की विशेष अदालत में पेश हुए दिल्ली के वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेंद्र सिंह ने जमानत पर 2 घंटे तक बहस की। प्रवर्तन निदेशालय ईडी के अधिवक्ता ने इसका जवाब देने के लिए समय मांगा है। अदालत ने ईडी को शुक्रवार 11:00 बजे तक जवाब देने को कहा है।

सौम्या चौरसिया के अधिवक्ता ने यह कहा है कि जिन धाराओं के आधार पर उनकी गिरफ्तारी हुई है वह केस तो उन पर बनता ही नहीं है। ईडी की तलाशी में सौम्या चौरसिया के यहां से कोई भी आपत्तिजनक सामग्री प्राप्त नहीं हुई है। और अधिवक्ता का यह भी कहना है कि उनका कोल परिवहन मामले से कोई भी लिंक नहीं है। मनी लांड्रिंग केस में एक महिला को इतने अधिक समय तक जेल में रखा नहीं जा सकता है उनका पूर्व में कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है। ऐसे में उनको जमानत पर रिहा किया जाना चाहिए।

प्रवर्तन निदेशालय के वकील ने जमानत आवेदन के साथ पेश तर्कों का जवाब देने के लिए समय मांगा है। विशेष अदालत के न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत ने ईडी को शुक्रवार सुबह 11:00 बजे तक का समय दिया है। उसके बाद अदालत अपना फैसला सुनाएगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This