आईफोन खरीदने के लिए क्राइम शो से सीखा था चोरी करने का आइडिया, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Must Read

आईफोन खरीदने के लिए क्राइम शो से सीखा था चोरी करने का आइडिया, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में पुलिस ने लाखों की चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें दो नाबालिग है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने आईफोन और मौज मस्ती के लिए क्राइम सीरियल देख कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों के पास से चोरी का सामान भी बरामद हो चुका है।

जानकारी के मुताबिक नसरुल्लागंज थाना के अंतर्गत आने वाले मंडी के पास लोकेंद्र शर्मा नाम के शख्स की ऑटो पार्ट्स और मोटर वायरिंग की दुकान है। 12 जनवरी की रात दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने Copper Wire, पुरानी मोटर का रोटर और प्लेट चोरी कर अपने साथ ले गए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि आशुतोष विश्वकर्मा सहित दो नाबालिग चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इन्हें हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की, चोरों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने ही दुकान का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3 लाख 52 हजार रुपये बरामद किए।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि आईफोन खरीदने और इंदौर में घूमने के लिए क्राइम सीरियल देखकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोरी करने से पहले वह रेकी करते थे। दुकान बंद और सुनसुना इलाका देखने के बाद वारदात को अंजाम दिया था. इन्होंने चोरी के सामान को चाचा की छत पर छुपा दिया था।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This