भाइयों ने मिलकर की बहन के प्रेमी की निर्मम हत्या, पीट-पीटकर ली युवक की जान

Must Read

भाइयों ने मिलकर की बहन के प्रेमी की निर्मम हत्या, पीट-पीटकर ली युवक की जान

झांसी में नदी में मिली युवक की लाश की हत्या के पीछे का सच पुलिस ने पता लगा लिया है। युवक का नाम अरुण परिहार है। तालपुरा निवासी अरुण परिहार (27) पुत्र महाराज सिंह परिहार पेशे से मैकेनिक था। पुलिस की जांच-पड़ताल में सामने आया कि वह कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती से प्रेम करता था। युवती के भाइयों से अरुण की दोस्ती थी। युवती की 8 दिसंबर को सगाई हुई थी, जिसमे परिजनों ने अरुण को नहीं बुलाया लेकिन अरुण शराब के नशे में वहां पहुंच गया। यहां उसने जमकर हंगामा किया।

यह बात युवती के भाई नितिन एवं अंकित को नागवार गुजरी। इन लोगों ने अरुण को सबक सिखाने का मन बना लिया। दारू पार्टी के नाम पर 12 दिसंबर को अरुण को एक घर में बुलाया गया। यहां पहले से नितिन एवं अंकित समेत नंदराम, उसकी पत्नी मीना, विकास, विशाल, ऋतिक, चंदू एवं राहुल मौजूद थे। अरुण के पहुंचने पर सब ने पहले शराब पी। इसके बाद सभी ने अरुण को घेरकर पीटना शुरू कर दिया। अरुण छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन, किसी का दिल नहीं पसीजा। रात दस बजे से लेकर भोर पांच बजे तक लाठी-डंडों और लात-घूसों से उसकी पिर्टाई करते रहे।

मिली जानकारी के अनुसार, अरुण परिहार को कमरे में बंद करके तब तक पीटते रहे जब तक वह मर न गया। खून की उल्टी उसे होने लगी थी। शरीर का कोई अंग ऐसा नहीं था जहां चोट न पहुंचाई हो। आखिरकार गहरी चोट आ जाने से उसकी मौत हो गई। एसएसपी राजेश एस के मुताबिक अरुण के भाई छोटू की तहरीर पर सभी नौ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं थाना पुलिस का कहना है पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है शेष की तलाश की जा रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This